Follow us on Facebook

एक ऐसी जबरदस्त App जो फोन से दूसरे की खोल देगी पोल? New App

 एक ऐसी जबरदस्त App जो फोन से दूसरे की खोल देगी पोल? New App




दोस्तों आज हम आपको इस पोस्ट मे एक ऐसी जबरदस्त App से रूबरू कराने जा रहे है जिससे देखकर आप अभी चोंक जाओगे और इस app का काम देखने के बाद आप हमे कमेन्ट करने वाले है की काश पहले बताया होता ऐसा जबरदस्त app, तो यदि आप भी इस जबरदस्त app को और इसके काम को देखना और फिर इस्तेमाल करना चाहते है तो बने रहें हमारे साथ इस पोस्ट मे अंत तक, चलिए शुरू करते है.

क्या है यह जबरदस्त App ?

दोस्तों आप सभी एक android फोन का इस्तेमाल करते हैं और उसे जाने कितने ऐप को डाउनलोड करते हैं। लेकिन आज का याहे नया ऐप यदि आप देख रहे हैं तो आप सभी बोलेंगे यार यह ऐप अब तक कहा गया था, दोस्तों यदि बात करें इस ऐप की तो इस ऐप का नाम लॉक देखें जिससे आप अपने फोन के लॉक पर एक खतरनाक ट्रिक सेट कर सकते हैं सकता है। अब आप सोच रहे होंगे वो कैसे, हम आपको बताते हैं कि यदि आप इस ऐप को हमारे बताए गए तरीके से फोन मे सेट कर लेते हैं तो उसके बाद यदि आपके फोन का लॉक कोई एक बार भी गलत ओपन करेगा या फिर करने की कोशिश करेगा तो आपके फोन का फ्रैंट कैमरा उसकी तस्वीर और समय इस ऐप में भेज देगा जिससे आप बाद में देख सकते हैं कि मेरे फोन को किसने पहचाना है।



इस तरह से आप यह जबरदस्त ऐप फोन से दूसरे की पोल खोल देंगे जिससे आप फिर से उस चीज पर एक्शन ले सकते हैं। अब इस ऐप का काम क्या है, तो आप समझ गए हैं कि अब जान-बूझकर इस ऐप को डाउनलोड और इस्तेमाल कैसे करें।


इस ऐप को ऐसे सेट और डाउनलोड करें?

यदि दोस्तों आप इस ऐप को डाउनलोड करना चाहते हैं तो इस ऐप को आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। अब इस ऐप को कैसे यूज करना है इसके लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें।


1- सबसे पहले फोन मे LockWatch एप को डाउनलोड करें।

2- अब सभी परमिशन देने के बाद ओपन करें।

3- अब आप इस ऐप में अलर्ट ईमेल की सेटिंग को ऑन करें।

4- इससे यह होगा जब कोई भी आपके फोन को एक बार गलत बयानी करने की कोशिश करेगा।


6- इसे लें यदि आपका कोई फोन चोरी भी कर ले तब भी आप उसे बड़ी ही सरलता से पकड़ पाओगे।

7- तो एक ऐसा ही खास ऐप है जो हमेशा आपके फोन में मौजूद होगा।












ऐसी जबरदस्त app जो फोन से दूसरे की पोल खोल देगी,ऐसी जबरदस्त app जो phone से दूसरे की खोल देगी पोल ?,ऐसी जबरदस्त app जो किसी भी दूसरे मोबाइल की पोल खोल देगी,ऐसी जबरदस्त एप्प जो फ़ोन से दूसरे की पोल खोल देगी काश पहले पता होता,app जो फोन से दूसरे,ऐसी जबरदस्त app जो phone से दूसरे की खोल देगी पोल ? आप देखकर चाँक जायेंगे 2022 || trbohra,की पोल खोल देगी,ऐसी जबरदस्त,शादी की shopping,बच्चों की कहानियाँ,इस लड़के ने लड़की के साथ बाथरूम में जो किया,new secret apps

Post a Comment

0 Comments